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नवम्बर 22, 2024 9:25 अपराह्न

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नागर विमानन मंत्रालय ने उडानों में देरी होने के दौरान यात्रियों को सुविधाएं उपलब्‍ध कराने की सलाह दी

नागर विमानन मंत्रालय ने उडानों में देरी होने के दौरान यात्रियों को सुविधाएं उपलब्‍ध कराने की सलाह दी है। एक सोशल मीडिया पोस्‍ट में मंत्रालय ने कहा है कि उडान में दो घंटे तक देरी होने पर यात्रियों को पेयजल उपलब्‍ध कराया जाना चाहिए। इसके अलावा दो से चार घंटे की देरी होने पर यात्रियों को चाय या कॉफी और नाश्ता दिया जाना चाहिए। मंत्रालय ने कहा है कि चार घंटे से अधिक की देरी होने पर यात्रियों को भोजन उपलब्‍ध कराना चाहिए।