दिल्ली मेट्रो कल से 14 अगस्त तक दसवां ऑनलाइन ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण आयोजित करेगा। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने बताया है कि सर्वेक्षण का उद्देश्य मेट्रो सेवाओं के अलग-अलग घटकों पर यात्रियों से जानकारी जुटाना है। यात्रियों से प्रश्नावली के माध्यम से अलग-अलग विषयों पर विस्तृत प्रतिक्रिया ली जाएगी। इसमें सेवाओं में सुधार संबंधी सुझाव भी शामिल हैं। सर्वेक्षण का हिस्सा बनने के इच्छुक यात्री डीएमआरसी की अधिकारिक वेबसाइट www.delhimetrorail.com पर जाकर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा सकते हैं।