भोपाल रेल मंडल द्वारा ‘‘रेल मदद’’ पोर्टल एप पर 24 घंटे रेल यात्रियों की सहायता और शिकायतों का निपटारा सुनिश्चित किया जा रहा है। मंडल रेल प्रबंधक देवाशीष त्रिपाठी ने बताया कि मंडल यात्रियों को सुरक्षित और आरामदायक यात्रा प्रदान करने के साथ ही उनकी समस्याओं का तुरंत समाधान करने के लिए तत्पर है।
रेलवे ने शिकायत और सुझावों को समायोजित करने के लिए हेल्पलाइन नंबर 139 सहित सभी माध्यमों को ‘‘रेल मदद’’ पोर्टल और एप में एकीकृत कर दिया है। इसके अन्तर्गत शिकायतों का निस्तारण समय सीमा के भीतर किया जाता है