चमोली के जिलाधिकारी संदीप तिवारी ने कल सीएम हेल्पलाइन की समीक्षा बैठक ली। इस दौरान उन्होंने सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज होने वाली शिकायतों का समय से समाधान करने के निर्देश दिए।
उन्होंने अधिकारियों को शिकायतों के समाधान के बाद शिकायतकर्ता से आवश्यक रुप से बातचीत कर शिकायत के समाधान की जानकारी लेने के भी निर्देश दिए।
कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में आम जनता की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए समय से समाधान करने के निर्देश दिए गए। जिलाधिकारी ने कहा कि यदि किसी विभाग की ओर से दर्ज शिकायत के समाधान होने की सूचना दिए जाने के बाद शिकायतकर्ता पुनः शिकायत करता है, तो अधिकारी को मामले में स्पष्टीकरण देना होगा।